AUTHOR

header ads

melisa ki aatma katha

 आपका स्वागत है। आज मैं आपको एक थ्रिलर ड्रामा मूवी की कहानी साझा करने जा rahin  हूँ जो 2005 में आई थी, उसका नाम है "मेलिसा पी"।


फिल्म की शुरुआत में हमें एक शर्मीली लड़की का दृश्य दिखाया जाता है जिसका नाम मेलिसा है। मेलिसा एक युवा लड़की है और वह अपनी मां दारिया और दादी एल्विरा के साथ रहती है। एल्विरा की सिगरेट पीने की बुरी आदत थी और वह लंबे समय तक बीमार रही। मेलिसा अपनी मां के साथ ज़्यादा बात नहीं करती है लेकिन वह अपनी दादी के साथ बहुत करीब है।


आज मेलिसा बहुत खुश है क्योंकि आज एक लड़के ने मेलिसा को अपने पार्टी में बुलाया है। उस लड़के का नाम डेनियल है , जो स्कूल का सबसे पॉपुलर और धनी लड़का है, और मेलिसा को वह  बहुत समय से पसंद है। 

मेलिसा डेनियल के घर की पार्टी में अपनी दोस्त मानुएला के साथ जाती है, लेकिन उसे डेनियल से बात करने ki हिम्मत नहीं होती।


पार्टी में एक लड़का मेलिसा को swimming pool में धकेल देता है, लेकिन मेलिसा को तैरना नहीं आता था, इसे देखकर डेनियल पानी में कूदता है और मेलिसा को पानी से बाहर लाता है। फिर डेनियल मेलिसा को अपने backyard  में लेकर जाता है जहाँ समुंदर दिखाई देता है। डेनियल मेलिसा से उसके परिवार के बारे में पूछता है, तो मेलिसा बताती है कि उसके पिता एक इंजीनियर हैं और वह हमेशा देश के बाहर रहते हैं।


बात करते हुए, डेनियल को पता चलता है कि मेलिसा usko  पसंद करती है। डेनियल इसका फायदा उठाता है और वह मेलिसा के साथ वहाँ घपाघप करता  है, और घपाघप करने के बाद, वह उसे वहाँ अकेले छोड़ देता है।


उस दिन के बाद बहुत महीने बीत जाते हैं , और इन सभी महीनों में डेनियल ने कभी भी उसे फोन नहीं किया है, लेकिन फिर भी मेलिसा डेनियल में प्यार में गिरती जा रही है। स्कूल कुछ दिनों में खुल जाता है यहाँ भी मेलिसा डेनियल को attract करने की कोशिश करती है, लेकिन कोई result  नहीं मिलता।


फिर मेलिसा अपनी दोस्त मानुएला के साथ एक bar  में जाती है जहाँ डेनियल भी अपने दोस्तों के साथ आता है। डेनियल मेलिसा को देखकर पहचानता है और उसे अपने दोस्तों से परिचित कराता है। इसके बाद, डेनियल मेलिसा को अपने घर लेकर जाता है और वहाँ उसे seduce  करता है, और फिर दोनों वहाँ आपस में खुदाई करते है , मेलिसा डेनियल को बताती है कि वह उसे प्यार करती है, लेकिन डेनियल इसे ठुकराता है और उसके प्यार को reject  करता है और उसे वहाँ छोड़ देता है। अब यह दूसरी बार है जब डेनियल ने मेलिसा को insult  किया है। अब मेलिसा decide करती है कि वह एक मासूम लड़की नहीं रहेगी, बल्कि वह भी डेनियल की तरह बनेगी और अपने खुशी के लिए दूसरों को चोट पहुँचाएगी।


यहाँ मेलिसा के माता-पिता निर्णय करते हैं कि उसकी दादी को एक नर्सिंग होम में डाला जाना चाहिए क्योंकि उसके दादी का heart ki  स्थिति बिगड़ रही थी nमेलिसा normal  रूप से खुश नहीं थी क्योंकि वह अपनी दादी के साथ बहुत करीब थी। दोनों उसे वहाँ छोड़ते हैं और घर लौट आते हैं। दारिया मेलिसा से बात करने की कोशिश करती है लेकिन मेलिसा उससे बात नहीं करना चाहती।


अगले दिन से मेलिसा अपने आप को बदलने का निर्णय करती है। वह मानुएला के साथ एक कैफे में जाती है और दूर से एक अजनबी आदमी की ओर इशारा करती है। जब वह अजनबी आदमी मेलिसा के पास आता है ,तो  मेलिसा वहां से चली जाती है। actually मेलिसा मनुला को यह दिखाना चाहती है की वह बहुत बदल चुकी है।


 कुछ दिनों बाद क्रिसमस पर, एल्विरा घर लौटती है और मेलिसा को देखकर  समझ जाती है कि मेलिसा के जीवन में कई समस्याएं हैं। वह चुपके से दारिया को इसके बारे में बताती है, लेकिन दारिया कहती है कि ऐसा कुछ नहीं है और इस तरह कुछ और दिन बीत जाते हैं और एक दिन मेलिसा को डेनियल से कॉल मिलता है।वह उसे बताता है कि वह उसे एक अच्छा सरप्राइज़ देना चाहता है और उसे अपने घर आने के लिए निमंत्रित करता है। मेलिसा को डेनियल के साथ इतने अपमानित होने के बावजूद, वह उसके घर जाती है।


वहाँ, डेनियल मेलिसा को seduceकरता है और  उसे बोलता है कि वह अपनी आंखें बंद करें। इसके बाद, डेनियल के एक दोस्त कमरे में आता है और वह भी मेलिसा के साथ kiss  करने लगता है। actualमें , दोनों मेलिसा के साथ kudhai  karna चाहते थे और फिर जब मेलिसा को इसके बारे में पता चलता है, तो वह वहाँ से निकलने की कोशिश करती है लेकिन फिर से वह वापस आती है और यह जाताना चाहती है की उसे किसी चीज़ की परवाह नहीं है  और  फिर उन दोनों के साथ खुदाई करने लगती है



मेलिसा के पास एक डायरी भी थी जिसमें वह हर घटना को नोट करती थी । जब मानुएला को इसके बारे में पता चलता है  तो वह मेलिसा को यह कहने की कोशिश करती  है कि उसे यह सब नहीं करना चाहिए, लेकिन मेलिसा उसकी बात नहीं मानती।  कुछ समय बाद, मेलिसा  स्कूल जाती है और वहाँ एक अजनबी आदमी उसके  पास आता  है मेलिसा उसके साथ भी घपाघप कर लेती है। 


मेलिसा की डायरी उसकी class की एक स्टूडेंट  जोर से पढ़कर सबको  सुना रहा थी  जिसमे मेलिसा के सरे खुदाई वाले राज़ लिखे थे   

मेलिसा गुस्से में अपनी डायरी को वापस लेती है और उसे इसके लिए मानुएला को दोष देती है। मेलिसा ने डायरी में मानुएला के लिए गलत बातें लिखी थीं जिसकी मानुएला को भी  बुरा लगता है और मेलिसा उसके साथ दोस्ती तोड़ देती है।


मेलिसा की कक्षा में भी एक लड़का था जिसका नाम मार्को था और वह मेलिसा को पसंद करता था, लेकिन आज तक उसने मेलिसा से बात तक नहीं की थी। आज वह मेलिसा के पास जाने का साहस करता है, लेकिन तभी मेलिसा को डेनियल का कॉल आता है। कुछ समय बितने के बाद डेनियल का दोस्त अर्नाल्डो मेलिसा को देखने आता है और कहता है कि आज वह एक अच्छी surprise देने जा रहा है। फिर उसने मेलिसा को आंखों पर पट्टी बांधकर उसे एक बेसमेंट में ले जाता है। हम बेसमेंट में देखते हैं कि अर्नाल्डो के अलावा वहाँ और चार लड़के मौजूद हैं, और फिर जब मेलिसा उन्हें देखती है तो उसे सब कुछ समझ आता है और फिर वह सबके साथ वहाँ खुदाई करवाती ह। 


अगले दिन, इस बात का पूरे स्कूल में फैल जाता है और सभी को पता चलता है कि मेलिसा एक ऐसी लड़की है फिर मेलिसा भी एक डेटिंग साइट पर अपना अकाउंट बनाती है वहां वह कई अज्ञात लड़कों से चैट करती है मेलिसा इस साइट पर एक ऐसे आदमी को खोजती है जिसके कारण मेलिसा बहुत बातें करने लगती है फिर यह आदमी मेलिसा को अपने होटल में बुलाता है और मेलिसा तैयार होकर उस होटल के लिए निकल जाती है।


थोड़ी देर बाद, दारिया घर आती है तो उसे नर्सिंग होम से कॉल मिलता है और उसे बताया जाता है कि दादी की सेहत ठीक नहीं है और वह जल्दी आकर उसे देखने के लिए आ जाए। इस सुनकर दारिया अपनी बेटी मेलिसा की तलाश में उसकी कमरे में जाती है, लेकिन वहां मेलिसा नहीं होती। 


दारिया मेलिसा की किताब उसकी कमरे में पाती है और , और दारिया अपनी बेटी के सारे राज़े जान जाती है। इस सब को जानकर दारिया बहुत दुखी हो जाती है। इसी बीच एक आदमी आता है और दारिया को बताता है कि दादी की मौत हो गई है, और फिर इस बात को जानकर दारिया वहां बहुत रोती है।


 दूसरी तरफ, मेलिसा उस अज्ञात आदमी के होटल पहुंचती है जहां उसके लिए कुछ कपड़े रखे गए होते हैं। थोड़ी देर बाद वह आदमी भी वहां आता है, उसे बहुत गुस्सा आता है जब वह देखता है कि मेलिसा fantasy type के कपड़ों को पहनी हुई है। इसके बाद उस आदमी ने मेलिसा से कहता है कि यहउसका  ख्वाब था जिसे वह मेलिसा के साथ पूरा करना चाहता था, उसने मेलिसा को हंटर से मारा फिर मेलिसा से  भी वैसा ही उम्मीद कर रहा था  लेकिन जब  उस आदमी ने मेलिसा को बहुत ज़ोर से मारना शुरू कर दिया, जिससे मेलिसा को बेहद डर लगता है और वह किसी तरह से भाग जाती है 


फिर वह घर आई जहाँ उसकी माँ दारिया उसके कमरे में बैठी थी। फिर दारिया मेलिसा से दादी की मौत के बारे में बताती है। इस सुनकर मेलिसा रोने लगती है। उसके कपड़े देखकर दारिया समझ जाती है कि वहाँ से मेलिसा का दर्जा है। कुछ समय बाद दारिया मेलिसा से पूछती है कि उसकी दियरी में जो लिखा है, क्या यह सच है या बस तुम्हारी कल्पना है। मेलिसा कहती है हां, यह पूरी तरह से सच है। इस सुनकर दोनों रोने लगते हैं। फिर दारिया मेलिसा से माफ़ी माँगती है कि उसने मेलिसा का ध्यान बेहतर रखना चाहिए था और आज से वह अपनी माँ के साथ सब कुछ साझा कर सकती है।


कुछ समय बीतता है और मेलिसा अपनी मूल रूप में वापस आ जाती है। आज उसका आखिरी दिन स्कूल में है और वह स्कूल जाने से पहले मनुएला के घर जाती है। वहाँ पहुँचकर मेलिसा फिर से मनुएला के साथ दोस्ती करती है, फिर वे दोनों साथ में स्कूल के लिए निकलते हैं। यहाँ अर्नाल्डो और डैनियल स्कूल में एक झगड़े में पड़ जाते हैं क्योंकि अर्नाल्डो को पता चल गया है कि डैनियल उसकी गर्लफ्रेंड के साथ अभिनय कर रहा है और गुस्से में उसने डैनियल को चप्पल भी मारी। मेलिसा और मनुएला भी वहाँ से गुजर रहे थे। डैनियल मेलिसा को देखकर उसे रोकने की कोशिश करता है, लेकिन इस बार मेलिसा उसकी बात नहीं मानती है और मेलिसा अपना परिणाम देखने जाती है और पता चलता है कि उसकी क्लास के एक लड़के मार्को फेल हो गया है और वह भी यहाँ आता है और मेलिसा को अपने भावनाओं के बारे में सब कुछ बताता है। उसने उसे यह भी बताया कि वह इस स्कूल को छोड़कर कला स्कूल में शामिल होने वाला है। वह मेलिसा को पसंद करता है और कुछ मेलिसा की स्केच भी उसने बनाई हैं। फिर उसने मेलिसा को अपने नोटबुक में बनाई सभी स्केच दिखाए। उन स्केचों को देखकर मेलिसा को बहुत अच्छा लगता है, वह मेलिसा से पूछता है कि क्या वह पोज कर सकती है क्योंकि वह अपनी आखिरी स्केच बनाना चाहता है। स्केच बनाने के बाद मेलिसा उसे गले लगा लेती है, फिर मार्को भी यहाँ से चला जाता है। इसके बाद डैनियल मेलिसा के पास आता है और कहता है कि आज उनके घर पर एक शानदार पार्टी होगी और वह उसे इस पार्टी में बुलाता है। शुरू में मेलिसा डैनियल की पार्टी को इनकार करती है, लेकिन बाद में मान जाती है। फिर उसी शाम में मेलिसा उस पार्टी में मनुएला के साथ जाती है। वह पार्टी में उसे देखती है कि डैनियल और उसके दोस्त मद्यपान कर रहे हैं, फिर कुछ समय बाद मेलिसा पार्टी के बाहर की ओर जाती है और समुद्र में कूद जाती है। सब उसे रोकने की को







Post a Comment

0 Comments